filpkart ka spice hotspots store kya hai.



Flipkart Ka Spice Hotpots Store Kya Hai

अभी तक आप आॅनलाईन शाॅपिग वेबसाइट्स से जो भी मोबाईल फोन खरीदते हैं उसकी केवल फोटो ही देखते है। फोटो और लिखित रूप में उसके फीचर्स ही देखकर आप उसका आर्डर कर देते है। लेकिन अब आप उस मोबाईल फोन को लेने से पहले उसकी फोटो ही नहीं बल्कि उसे छूकर भी देख सकते हैं। अब एक शाॅपिंग वेबसाइट ग्राहको को ऐसी सुविधा देने जा रही है।

फ्लिपकार्ट की पहल

देश की सबसे बड़ी आॅनलाईन शाॅपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने इसकी इस सर्विस की शुरूआत की हैं। इस सर्विस के तहत अब आप आॅनलाईन खरीदें जाने वाले किसी भी मोबाईल फोन को पहले छूकर देख सकते हैं। उसके बाद मन में तसल्ली होने पर उस हैंडसेट को खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों के इसी भरोसे को रखने के लिए यह सर्विस शुरू की है।

ऐसे होगा पूरा प्रोसेस

दरअसल इस सर्विस के लिए फ्लिपकार्ट ने स्पाइस हाॅटस्पाॅट स्टोर से करार किया है। इसके तहत फ्पिकार्ट वेबसाइट पर लिस्टेड सभी एक्सक्लूसिव स्मार्टफोंस को आॅफलाइन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इस नई सर्विस के तहत आप फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध किसी भी एक्लूसिव स्मार्टफोन को स्पाइस हाॅटस्पाॅट स्टोर्स पर जाकर देख सकते है।
फ्लिपकार्ट की यह सुविधा फिलहाल टीयर 3 और टीयर 4 शहरों में शुरू की जा रही है। इसके तहत स्टोर्स पर उपलब्ध कर्मचारी भी फ्लिपकार्ट एप के तहत ग्राहकों को पसंद आने पर स्मार्टफोन खरीदने में मदद करेंगें। गौरतलब है कि स्पाइस हाॅटस्पाॅट के भारत में लगभग 300 रिटेल स्टोर्स शहरों में उपलब्ध है, जहां यह सुविधा दी जा रही है कंपनी के अनुसार छत्तीसगढ़ के भिलाई, बिलासपुर, रायपुर, जैसे शहरों में भी इसे जल्द शुरू किए जाने की तैयारी है।

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post