kya aap english shikhna chhahte hai..sikhiye english hello englidh se wo bhi free mai.


Kya Aap English Shikhna Chahte Hai...Shikhiye English Hello English Ke Sath Free me


नमस्कार दोस्तो आज अंग्रेजी इंसान के लिए इतना अहम हो गया है कि कहना है क्या है जहां देखों वहां अंग्रेजी। अंग्रेजी के बिना तो कोई काम नहीं हो रहा है अंग्रेजी आज इंसान का पहचान गया है अगर किसी को आप अंग्रेजी बोलते देखलो तो मन में यही बात आती कि काश हमें भी अंग्रेजी आता तो दोस्तो यह आपका सपना पूरा होने जा रहा है। क्यूकि कल्चर अलेय आपके लिए एक ऐसे एप्लीकेशन लेकर आये जिनके मदद से आप बहुत जल्द अंग्रेजी सिख एवं बोल सकते है, मार्केट में कई ऐसे एप्लीकेशन है जहां से आप अंग्रेजी सिख एवं बोल सकते है लेकिन मै ऐसे एप्लीकेशन के बारे बता रहा जो मै स्वंय उपयोग करता हूं। इसलिए आपको सूझाव दे रहा हूं कि आप जरूर इस का उपयोग करें और अपने अंग्रेजी सुधारें। आपको यह एप्लीकेशन टीचर कि तरह पढ़ाता है और इसका पाठ्यक्रम भी जो स्टेप बाई स्टेप सिखाया जाता है और एप्लीकेशन बिलकुल फ्री हैं, यह एप्लीकेशन इतना अच्छा है कि भविष्य में यह एप्लीकेशन मुझे लगता है फ्री में नहीं मिलेगा तो जल्दी कीजिए।
  Hello English: Learn English- screenshot thumbnail     Hello English: Learn English- screenshot thumbnail     Hello English: Learn English- screenshot thumbnail
इस एप्लीकेशन का नाम हैलो इंग्लिश मैं इस एप्लीकेशन के बारे में जितना भी तरीफ करू बहूत कम है आज तक मैने ऐसा एप्लीकेशन नहीं देगा जिसके अन्दर इतने सारी खुबी हो। यह एप्लीकेशन 14 भाषा में उपलब्ध है इन 14 भाषा में अंग्रेजी सीख सकते है।

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post