इस शहर में 6 महीने रहने के बदले मिल रहे 40 लाख रू....

इस शहर में 6 महीने रहने के बदले मिल रहे 40 लाख रू



इंटरनेशनल डेस्क.अपनी ड्रीम जॉब की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक खुशखबरी है। मेक्सिको की बीच सिटी कैंकन में सिर्फ 6 महीने रहने के लिए एक टूरिज्म वेबसाइट लोगों को 60 हजार डॉलर्स (करीब 40 लाख रू.) की जॉब ऑफर कर रही है। कैंकम एक्सपीरियंस ऑफिसर (सीईओ) की इस जॉब में चुने गए कैंडिडेट को सिर्फ शहर का टूरिज्म प्रमोट करना होगा। इसके अलावा शहर के होटल्स, रेस्टोरेंट और अलग-अलग ट्रैवलिंग साइट्स के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर करना होगा। सैलरी के अलावा शहर में रहने के दौरान ऑफिसर के सारे खर्चे भी वेबसाइट ही उठाएगी। जॉब के लिए ऐसे कर सकते हैं अप्लाई...


Third party image reference
- इस जॉब की सबसे खास बात ये है कि इसके लिए एप्लिकेंट से कोई एक्सपीरियंस नहीं मांगा गया है। मतलब किसी डिग्री या क्वालिफिकेशन की जरूरत नहीं।

- हालांकि, अप्लाई करने वालों को कुछ टास्क्स जरूर पास करने होंगे। मार्च 2018 में शुरू होने वाली ये फुलटाइम जॉब अगस्त 2018 तक ही चलेगी।

- सबसे पहले टास्क में एप्लिकेंट को अपना एक 1 मिनट का वीडियो साइट पर अपलोड करना होगा। इस वीडियो में उन्हें अपनी खासियत और वो क्यों ये जॉब को करना चाहते हैं, ये बताना होगा।

- इसके बाद पब्लिक वोटिंग से 5 सबसे बेहतरीन वीडियोज का फैसला किया जाएगा और उन पांचों लोगों को कैंकन में एक इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

फेमस टूरिस्ट स्पॉट बनाना है मकसद

- वेबसाइट के जनरल मैनेजर चैड मेयरसन के मुताबिक, उनका मकसद कैंकन को दुनिया का फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट बनाना है। वो चाहते हैं कि दुनियाभर के लोग कैंकन की खूबसूरती को देखने आएं।

- जॉब के दौरान कैंकन एक्सपीरियंस ऑफिसर को सिर्फ इस शहर की कुछ बेहतरीन और खूबसूरत जगहों की फोटोज, वीडियोज और एक्स्पीरियंस सोशल मीडिया पर प्रमोट करने होंगे, ताकि लोग कैंकन के कल्चर, होटल्स और बीचेज की तरफ खिंचे चले आएं

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post